वजन घटाने के 10 दर्दनाक तरीके

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वजन कम करने के लिए दर्द? व्यायाम के दौरान और अपने पसंदीदा उच्च कैलोरी सेवन के दौरान आकृति को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं?

लेकिन ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए काम करना स्वस्थ होना और व्यायाम करना है, इसके लिए बहादुरी के प्रयासों की आवश्यकता नहीं है

और इसे बंद रखें – हेमोडायनामिक वजन कम करने और वजन कम करने के कुछ तरीके हैं। वजन कम करने के लिए आपके कुछ मुख्य सुझाव इस प्रकार हैं।

1. कम से कम शामिल न करें
मना करने पर मना करना: उन्हें कम करने के बजाय, भोजन जोड़ने का प्रयास करें

वह एक गहरी लाल चेरी, मीठे अंगूर पसंद करती है, या आप वास्तव में एक स्वस्थ अच्छा काला मटर जोड़ना चाहते हैं। पर्ची बैग और नाश्ता अनाज; सूप, स्टॉज और सॉस वेजीज डालें

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लेखक का 101 का जीवन, इलायदीना ने कहा कि दयेटियाना डेविड ग्रोटेटो ने कहा, “वास्तव में एक आंख को देखने के लिए, यह कभी भी स्वीकार नहीं किया जाता है, लेकिन समग्र कैलोरी। और यह नृत्य के कुछ शारीरिक शामिल करने के लिए, रात के खाने में हो। जल्दी चलना या हुपासा शूट करना।

2. काम को भूल जाओ
यदि शब्द “व्यायाम” है, तो यह हमें प्रेरणा से बचने के लिए प्रेरित करता है। व्यायाम यूरिक में जा सकता है

इस बिस्तर के बीच, घोड़े, स्कीइंग, घोड़ा, कार धोने, चेताबी खेल, गज या अन्य यौन आनंद, पीठ की मांसपेशियों के आसपास कुत्तों और खुश कैलोरी जलाएं। ..

3. चलना
न्यूयॉर्क के न्यूरोसर्जरी वर्टिकल सर्टिफाइड नर्सिंग असिस्टेंट ने कहा कि मौसम बहुत अच्छा है, यह फिट रहने का एक शानदार तरीका है। उन्होंने कहा, “मुझे इस मौसम का आनंद मिलता है,” कुछ ही समय में कुछ मिनट लगते हैं। “यहां तक ​​कि पांच मिनट की पैदल दूरी भी पांच मिनट की पैदल है।”

आपके पड़ोस में एक यात्री? अगले चरण के लिए सुझाव आज़माएँ:

एक पुश संस्करण के लिए अपने पावर पैन कटर में व्यापार करें।
अपनी कार को खड़ी कर दो
बाहर आओ और कार्यालय की बैठक में चलने का आनंद लें।
इसे स्लाइड करें या ड्राइव करने के लिए ड्रैग लिंक पर क्लिक करें
बस कर दो
सभी स्तरों को हिट करना सुनिश्चित करें, मल को बढ़ाएं
कदम उठाने के हर अवसर का ध्यान रखें
लव रन के लिए साइन अप करें
संगीत उठाएं और आपको सफाई करने का अगला मौका दें, या अगली बार जब आप अपने दिल की धड़कन निकाल दें।
यह सब जोड़ें।

4. अगर आपको पहले FreeFlighter पसंद है
असाधारण पदार्थ को महसूस किए बिना वापस खिसकने का सबसे आसान तरीका यह है कि आप कम कैलोरी संस्करण पर स्विच करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि कम सुगंध वाले स्वाद वाले पत्ते, और आप कम वसा वाले आइसक्रीम के साथ अपनी पसंदीदा टोपी को सजाते हैं, गायब कैलोरी याद है?

जब आप कैलोरी और वसा में कम होते हैं, तो फाइबर का ध्यान बढ़ाएं, मैगी एलेन, आरएन, एमपीएच को बनाए रखने के लिए दिनेटियाना रिकॉर्ड किया जाता है, लेकिन मैं आपको बताऊंगा कि आप हृदय रोग और एक क्षेत्र की प्राकृतिक उपस्थिति के लिए क्या खाते हैं

पसंद में उच्च कैलोरी आहार सोडा या हल्की बीयर का उपयोग करना न भूलें, अपने पेलो सेलेस्टे या स्पार्टाकस या शायद का उपयोग करने का प्रयास करें।

क्या पेय कम पीते हैं? कम कैलोरी विकल्प अपने पसंदीदा पीने के मिश्रण को स्पलैश करें, अनुपात बढ़ाएं जब आप अपने स्वादों को समायोजित करते हैं। और पेय डालना मत भूलना, मैगी कहता है: पानी!

5. हैडर मदद करता है – सच!
अटलांटा के सूचना प्रौद्योगिकी सलाहकार, डेविड एंथोनी ने कहा कि खाने से पहले पानी को कुछ हद तक कम कर दिया गया है, और आपको भूख नहीं लगती है।

जंक फूड ”

क्या पार्टी चल रही है? एक कम-कैल्क न केवल प्रभाव को पिन करना मुश्किल बनाता है, बल्कि आपको एसआईपी कॉकटेल को खत्म करने के लिए लुभाया नहीं जाएगा।

अंत में, बहुत सारा पानी होता है, जिसे ठंड से ठंडा किया जाता है, जो आपके शरीर को तरोताजा कर देता है, “मैं अधिक समय व्यतीत कर सकता हूं, और
“जब हम बाहर जाते हैं, तो मैं अक्सर अपनी पत्नी के साथ भोजन साझा करता हूं,” एंथोनी वेबएमडी को बताता है। “हम बीयर की एक मिठाई, यहां तक ​​कि एक पिंट को विभाजित करने के लिए जाने जाते हैं। इस तरह, हम भरवां महसूस नहीं करते हैं, और अपने पैसे बचाते हैं।”

6. लाइक और शेयर करें
अमेरिकी रेस्तरां को बड़ी मात्रा में भोजन खाने के बारे में जानना आसान है

एंथोनी वेबएमडी कहता है, “मुझे अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खिलाना होगा।” जब आप जानते हैं कि जब हम मिठाई और बीयर की मरम्मत के टुकड़ों से बाहर निकलते हैं, तो हम निर्दोष महसूस नहीं करते हैं और हमें पैसे देते हैं। ”

क्या आप सिर्फ दो विश्वसनीय बॉक्सिंग फूड बाइक नहीं चला सकते? व्यक्तिगत प्रशिक्षण की लागत पर जाएं? क्या जिम की सदस्यता को विभाजित किया जा सकता है?

“जब आप एक अच्छा भोजन करने की कोशिश कर रहे हैं, या यदि आपके पास एक साथी या समूह है और आप” सफल, समुदाय, ऑनलाइन या व्यक्तिगत “में अधिक सफल हो सकते हैं, तो यह वास्तव में मदद करेगा।”

प्रेरणा बिना दो प्रेरणा

7. ट्यून, टोन अप
अमेरिकन एसोसिएशन हंटर अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में चिंतित हैं: क्या वे टेलीविजन के बारे में अधिक जानते हैं और यहां तक ​​कि जब वे एक साथ नहीं हैं?

जब आप अपने पसंदीदा संगीत शो को ध्यान से सुनते हैं, तो संगीत, नृत्य, या कुछ तनाव रहित कार्ड मुक्केबाजों का अध्ययन करने का प्रयास करें।

साइकिल चलाते समय अपने प्रचार को चलाएं, या अपने बच्चे के पसंदीदा पेय के युवा कोच को लिखें। अजीब वजन घटाने का प्रशिक्षण। सत्य को बढ़ावा दें या ध्यान दें: स्क्रीन पर उच्च ऊर्जा डीवीडी और प्रेरणा

जब तक आप सक्रिय नहीं होते और कुछ भी करते हैं तब तक आपको कोई फर्क नहीं पड़ता। इसे कम से कम 15 मिनट कहा जाता है। लेकिन किसे पता? यदि आप वास्तव में भ्रमित हैं, तो आप अंतिम कर्तव्य से बच सकते हैं।

8. आकार की समस्याएं
कम भोजन से इनकार नहीं किया जाता है

क्योंकि जब आप बहुत बड़े होते हैं तो यह एक बड़ी प्लेट से छोटा होता है।

9. आसक्ति, या कम से कम

नायकों का सबसे बड़ा ब्रेकर प्राप्त करें और चीजों को प्राप्त करें

कुछ लोग स्थानीय राजनीति में शामिल होते हैं, योग या चित्रों का आनंद लेना सीखते हैं। हो सकता है कि आप डोरमेटरी में बच्चे की परियोजना में प्राप्त कर सकते हैं या विभाग में मदद कर सकते हैं: जीवन में अपना वजन कम करें।

क्या यह पहले से ही व्यस्त है? वर्जीनिया Vibamah कहते हैं: “टीवी की नज़र है और मैं नहीं खाता।” “जब मैं पार्टी में बैठता हूं, एक स्थान निर्धारित करता हूं, मुझे पता है कि मुझे क्या पता है।”

10. आज इसे पकड़ो, कल इसे रखो
अंत में, धैर्य रखें। यह जानने में मदद करता है कि जब ये गुण विकसित होते हैं, तो यह वास्तव में निराशाजनक है

धैर्य रखें – आत्मविश्वास, मन और अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ाएं – इसलिए आप जो परिणाम चाहते हैं, वह ऐसे सफल “हानिकारक” द्वारा दर्ज किया गया है। आप सफल वजन घटाने (और लगभग सभी स्यूडोकोकस) के रास्ते पर जा सकते हैं।

 

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